Recent Posts

Bigg Boss OTT Season 15 Contestants Name List ( Confirmed ) with Photo 2021

Friday, August 13, 2021

Bigg Boss Season 15 All Confirmed Contestants List 2021 Released for BB OTT Candidates Name with Photo-


सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन 08 अगस्त 2021 से वूट पर फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। इस साल इस रियलिटी शो का बिग बॉस सीजन 15 करण जौहर द्वारा ऑन एयर किया जाएगा। यह लोकप्रिय शो कलर्स टीवी पर सितंबर 2021 के महीने से शुरू होगा। यह शो वूट और डिज्नी हॉट स्टार जैसे डिजिटल और ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म पर भी प्रसारित होता है। यहां हमें इस वेब पेज पर सभी प्रतियोगी के नाम सूचियां दी गई हैं, जैसा कि फोटो और उनकी इंस्टाग्राम आईडी के साथ नीचे दिया गया है। तुम उसे देख सकते हो।

About Bigg Boss OTT Season 15 Contestants

रियलिटी शो बिग बॉस में ऐसे प्रतियोगी शामिल होते हैं, जिन्हें गृहिणी कहा जाता है, जो एक विशेष रूप से बनाए गए घर में एक साथ रहते थे, जो जाहिर तौर पर बाहरी दुनिया से अलग-थलग थे। अपने प्रवास के दौरान प्रतियोगी को खाना पकाने, कपड़े धोने और सफाई सहित घर के सभी काम खुद करने होते हैं। इस बीच साप्ताहिक आधार पर घरवालों को वोट दिया जाता है। जो अंत तक घर में रहने का प्रबंधन करता है वह लाख के नकद पुरस्कार जीतता है। फैंस बिग बॉस 15 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह पिछले साल के सीजन से काफी अलग होगा, जिसमें कई चौंकाने वाली घटनाएं होंगी। बिग बॉस 15 अब टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर प्रसारित होगा और तीन के बजाय छह महीने तक चलेगा।

BIGG BOSS Over-The-Top Season 15  Details of Participants

  1. Neha Bhasin
  2. Zeeshan Khan
  3. Karan Nath
  4. Akshara Singh
  5. Divya Agarwal
  6. Nishant Bhat
  7. Raqesh Bapat
  8. Ridhima Pandit
  9. Milind Gaba
  10. Pratik Sehajpal
  11. Shamita Shetty
  12. Urfi Javed
  13. Muskaan Jattana


BB OTT Season 15 Dates

बिग बॉस का एक ओटीटी वर्जन 8 अगस्त को वूट पर रिलीज होने जा रहा है। इसे रियलिटी शो का एक्सक्लूसिव वर्जन बताया जा रहा है, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर छह हफ्ते तक चलेगा और वूट पर खत्म होने के बाद शो शुरू हो जाएगा। कलर्स को बिग बॉस सीजन 15 के रूप में लॉन्च किया जाएगा, इसलिए यह माना जा सकता है कि रियलिटी शो 19 सितंबर को प्रसारित होगा


Bigg Boss Season 15 Confirmed Contestants List


पिछले कई सालों से इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस सीजन की लॉन्चिंग डेट जैसे ही 15 नजदीक है। अब मेकर्स ने रियलिटी शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट जारी कर दी है। बिग बॉस 15 में आने वाले सेलेब्स और कॉमनर्स की पूरी लिस्ट नीचे दी गई है।


Neha Bhasin

Neha Bhasin Bigg Boss 15 OTT Contestant
नेहा भसीन एक भारतीय गीतकार और गायिका हैं। नेहा को कॉलीवुड, टॉलीवुड, बॉलीवुड और भारतीय पॉप और पंजाबी लोक संगीत में उनके पृष्ठभूमि संगीत के लिए जाना जाता है। नेहा को कॉलीवुड, टॉलीवुड, बॉलीवुड और भारतीय पॉप और पंजाबी लोक संगीत में उनके पृष्ठभूमि संगीत के लिए जाना जाता है। बजरे दा सिट्टा सिंगर पहले प्रतियोगी जिन्हें बिग बॉस ओटीटी के लिए पुष्टि की गई है


Ridhima Pandit

Ridhima Pandit Boss 15 OTT Contestant

रिधिमा पंडित एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9 सीज़न में भाग लिया और एक कॉमेडी और गेम शो खतरा खतरा खतरा में काम किया। बिग बॉस ओटीटी सीजन 15 में बहू हमारी रजनी कांत की प्रसिद्धि पक्की हो गई है


Divya Agarwal

Divya Agarwal Boss 15 OTT Contestant

दिव्या अग्रवाल एक रियलिटी शो सेलिब्रिटी हैं। वह विशेष रूप से एमटीवी इंडिया की रियलिटी प्रतियोगिता जैसे स्प्लिट्सविला सीज़न 10 में भाग लेने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने स्पेस सीज़न 1 का एमटीवी इक्का भी जीता है। दिव्या ने एमटीवी रोडीज़ के वास्तविक नायकों और संगरोध के एमटीवी ऐस के कुछ एपिसोड की भी मेजबानी की है। वह बकरी के साथ एक अंतरराष्ट्रीय रियलिटी शो यात्रा का भी हिस्सा रही हैं।


Shamita Shetty

Shamita Shetty Bigg Boss 15 OTT Contestant

शमिता शेट्टी एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री और इंटीरियर डिजाइनर हैं। वह 2009 में रियलिटी शो बिग बॉस में एक प्रतियोगी थीं। वह बॉलीवुड अभिनेत्री शिप्ला की बहन हैं। शमिता शेट्टी ने खुलासा किया कि कोरियोग्राफर निशांत भट ने एक बार उनके साथ 'सीमा पार' की थी।


Karan Nath

Karan Nath Boss 15 OTT Contestant

करण नाथ एक बॉलीवुड अभिनेता हैं। उन्होंने उनकी फिल्म ये दिल आशिकाना में अभिनय किया। वे बिग बॉस हाउस ओटीटी सीजन 15 में भी प्रवेश करेंगे।


Pratik Sehajpal

Pratik Sehajpal Boss 15 OTT Contestant



प्रतीक सहजपाल मॉडल और अभिनेता हैं। लव स्कूल 3 और ऐस ऑफ स्पेस जैसे रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद अब बिग बॉस ओटीटी में नजर आएंगी।  

प्रतीक के बारे में तथ्य: प्रतीक ने पवित्रा पुनिया के साथ अपने संबंधों पर बात की - मैं किसी का पूर्व नहीं हूं और मेरी अपनी पहचान है। मेरे लिए अभी बिग बॉस एक गेम जोन है जो किसी रिश्ते के लिए बीबी हाउस के अंदर नहीं जा रहा है।


Millind Gaba

Milind Gaba Boss 15 OTT Contestant


मिलिंद गाबा एक सिंगर हैं। उन्होंने यार मोड़ दो, दारू पार्टी, ओह हो हो हो सोनी दे नखरे गाना गाया है। गाबा बिग बॉस ओट शो में एंट्री कर चुकी हैं।



Raqesh Bapat

Raqesh Bapat Bigg Boss 15 OTT Contestant



राकेश ने कई शो और फिल्में की हैं, उन्होंने तुम बिन और दिल विल प्यार व्यार जैसी फिल्मों से सभी का दिल जीता। और अब वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आएंगे।


Zeeshan Ali

Zeeshan Khan Boss 15 OTT Contestant


जीशान खान एक टेलीविजन अभिनेता हैं और उन्हें बिग बॉस ओटीटी के लिए कन्फर्म कर दिया गया है



Urfi Javed

Urfi Javed Boss 15 OTT Contestant


उर्फी जावेद एक टेलीविजन धारावाहिक अभिनेता हैं। उन्होंने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की में अभिनय किया है, अभिनेता को बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर देखा जाएगा


Nishant Bhatt



निशांत भट्ट एक कोरियोग्राफर हैं। वो भी बिग बॉस के ओटीटी हाउस में बंद होने के लिए बिल्कुल तैयार है।


Muskaan Jattana

मूस जट्टाना के नाम से मशहूर कंटेंट क्रिएटर मुस्कान भी बिग बॉस में नजर आएंगी



Akshara Singh



वह भोजपुरी फिल्म उद्योग में चोटी की नायिका और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री हैं। अक्षरा भोजपुरी फिल्म प्रेमियों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री हैं। उसके पास प्रचुर अभिनय कौशल और एक अद्भुत आवाज है। वह बिग बॉस सीजन 15 में भी नजर आएंगी।


No comments:

Post a Comment

हिंदी पहेलियाँ Hindi Paheliyan with Answer, Paheliyan in Hindi with Answer,

हिंदी पहेलियाँ उत्तर के साथ, Funny Paheliyan in Hindi with Answer, Top Paheliyan in Hindi with Answer, Best Paheliyan in Hindi with Answer, ...